हिस्ट्री शीटर का दारू पीकर हाई वोल्टेज ड्रामा..!

0
295

सतना के अहीरगांव में नशेबाजों का हंगामा, वीडियो वायरल

  • हिस्ट्री शीटर का दारू पीकर हाई वोल्टेज ड्रामा 
  • शराब पीने के दौरान नशेबाज आपस में भिड़े, बीच सड़क पर किया होई वोल्टेज ड्रामा 

सतना (मध्य प्रदेश) । खबर मध्य प्रदेश के सतना जिले से है जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हिस्ट्री शीटर सतना जिले के अमरपाटन थाना के अंतर्गत जिले का शातिर बदमाश शातिर अपराधियों ने शराब ठेकेदार के इशारे पर बीच सड़क में नशेबाजों ने जमकर हंगामा किया। बताते चले कि शराब के दुकान में शराब ठेकेदार के इशारे पर शराब पीने के दौरान नशेबाज सुरेश सिंह पिता राधवीर सिंह व ध्यान सिंह पिता तिलक राज सिंह आपस में भिड़ गए। इस बीच नशेबाजों ने सड़क जाम कर दी। काफी देर तक सरेआम नशेबाजों का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस बीच पुलिस नदारद दिखी। राहगीरों ने बीच बचाव कर बड़ी मुश्किल से नशेबाजों को शांत कराया। मामला सतना के अमरपाटन थाना अंतर्गत अहीरगांव के इलाके का है। इलाके में देर रात तक शराब दुकान खुली रहती है जहां नशेबाजों,हिस्ट्री शीटर गाजा तस्करों का जमावड़ा लगता है। आए दिन कोई न कोई विवाद होता है। ऐसा ही कुछ बीते दिन देर रात को हुआ। जब नशेबाज हिस्ट्री शीटर गाजा तस्कर शराब पीने शराब कि दुकान पर पहुंचे। इस बीच कुछ नशेबाज हिस्ट्री शीटर व गाजा तस्कर शराब ठेके दार के इशारे पर आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ा कि शराब ठेके के सामने ही नशेबाजों हिस्ट्री शीटर गाजा तस्करों में मारपीट होने लगी। इस बीच आलम यह था कि राहगीरों का सड़क से गुजरने मुश्किल हो गया। सड़क से गुजरते समय एक लोडर चालक नशेबाजों के हत्थे चढ़ गया। नशेबाज उसको मारने लपके, तो बड़ी मुश्किल से अन्य राहगीरों ने उसको बचाकर वहां से निकाला।

इसे भी पढ़िए :श्रीलंका के खिलाडी पर लगा था रेप का आरोप आस्ट्रेलिया पुलिस ने किया गिरफ्तार..!

घटना से अंजान है अमरपाटन पुलिस नशेबाज सड़क जाम कर हंगामा करते रहे, लेकिन पुलिस कहीं नहीं दिखी। जब पुलिस से घटना के बारे में पूछा गया तो ऐसी कोई सूचना न होने की बात कर पलड़ा झाड़ लिया। स्थानीय लोगों ने अमरपाटन थाने में कई बार पिकेट ड्यूटी लगाने की गुहार लगाई। पर पुलिस ने कुछ नहीं किया। उनका आरोप है कि आए दिन नशेबाज कोई न कोई हंगामा करते हैं, सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया है।

  • देर रात तक खुली रहती है शराब दुकान

देर रात तक शराब दुकान खुली रहती है जिससे आए दिन बवाल होता है। इसको लेकर क्षेत्रीय लोग कई बार पुलिस से शिकायत भी कर चुके हैं। पुलिस इनपर अंकुश नहीं लगा पा रही है।