वराणसी के एक शादी मे डांस कर रहा व्यक्ति अचानक से गिर पड़ा और हो गयी मौत 

0
119

वराणसी के एक शादी मे डांस कर रहा व्यक्ति अचानक से गिर पड़ा और हो गयी मौत 

देशभर मे लगाता हार्ट अटैक के आ रहे मामले लोगों को डरा कर रख दिय हैं ऐसे ही मामलों मे एक मामला उत्तर प्रदेश के वराणसी से आया बीते दिनों कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है, जिसमें डांस करते-करते व्यक्ति अचानक से जमीन पर गिर जाता है और फिर दोबारा कभी नहीं उठा। ऐसा इसलिए क्योंकि डांस करते समय लोगों को दिल का दौरा पड़ जाता है। यह खबर लोगों को चिंता में डाल रही थी कि राज्य में अब वाराणसी से ऐसी ही घटना सामने आई है। आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शादी के घर में मौत की खबर सुनते ही एक पल मे खुशियां मातम में बदल गई।

कहा का है यह मामला

वाराणसी। शहर के पिपलानी कटरा स्थित औघड़नाथ तकिया के पास एक वैवाहिक समारोह में नाचते समय एक व्यक्ति की जान चली गई। हालांकि यह घटना 25 नवम्बर की बताई जा रही है। लेकिन इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

मृतक व्यक्ति कौन था? 

जिस व्यक्ति को अटैक आया उनका नाम 40 वर्षीय मनोज विश्वकर्मा बताया गया है। वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहे थे। उनकी पत्नी भी पास में थीं। अचानक मनोज लड़खड़ाने लगे।

वीडियो देखने से पता चलता है कि पत्नी ने पति की स्थिति को भाप लिया था। लेकिन जबतक लोग ठीक से कुछ समझते मनोज पीठ के बल जमीन पर गिर पड़े। शादी की खुशी के दौरान इस घटना से सबको विचलित कर दिया। घटना के समय डीजे पर भांगड़ा बज रहा था।