राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देनें वाले को किया गया गिरफ्तार

0
138

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देनें वाले को किया गया गिरफ्तार

उज्जैन के नागदा से राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को दबोचा गया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आने पर काँग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को उज्जैन जिले के नागदा पुलिस ने पकड़ लिया है नागदा पुलिस ने इसकी सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को दी अब क्राइम ब्रांच आकर आरोपी से पूछताछ करेगी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आने से पहले इंदौर की एक मिठाई की दुकान पर एक पत्र आया था. इस पत्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. साथ ही पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी जान से मारने की बात कही गई. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. मामले में एक व्यक्ति को इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके से उठाया जा चुका है.उससे गोपनीय स्थान पर पूछताछ की जा रही है.इसी बीच अब एक और व्यक्ति को उज्जैन के नागदा से दबोचा गया है.

फोटो के आधार पर ही नागदा थाने के एसआइ गौतमसिंह बघेल ने गुरुवार दोपहर एक ढाबा पर खाना खाते हुए संदेही प्यारे सिंह को पकड़ा। उसके पास आधार कार्ड मिला जो नरेंद्रसिंह निवासी रायबरेली के नाम का था। डीसीपी जोन 4 राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, रायबरेली पुलिस से जानकारी ली जा रही है।