बेटे ने मां का गला घोट कर उतारा मौत के घाट..!

0
283
बेटे ने मां का गला घोट कर उतारा मौत के घाट

मुआवजे की लालच में बेटे ने मां की गला घोट कर की हत्या

मानवता और रिश्ते को शर्मसार करती यह खबर सिंगरौली से हैं जहां बेटे ने मुआवजे की लालच में आकर अपनी मां का गला घोट कर हत्या कर दी । जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को धरपकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया ।

 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की माने तो

60 वर्षीय वृद्ध महिला सोनकुवर सिंह अपने 25 वर्षीय पुत्र मोहन सिंह के साथ रहती थी। लेकिन कुछ कारणों के चलते बृद्ध महिला ने एक दिन अपने संपत्ति के सभी दस्तावेज सहित अपने कपड़े लेकर दूसरे घर में रहने चली गई । जिस बात से गुस्सा पुत्र अपनी मां के दूसरे घर पहुंचता है। झगड़ा करता हैं और अंततः पुत्र मोहन सिंह तैस में आकर मां का गला घोट कर हत्या कर देता हैं और जमीन से जुड़े संबंधित सभी दस्तावेज लेकर फरार हो जाता है ।

मुआवजा बना हत्या का कारण !

 मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध महिला सोनकुवरी सिंह केपास लगभग 30 एकड़ के लगभग जमीन थी । जिसका वृद्ध महिला द्वारा अपने बेटों में बटवारा नही किया गया था । और महिला छोटे बेटे की साथ रहती थी लेकिन झलरी गांव में स्थित महिला की जमीन MPDC कोल ब्लॉक द्वारा अधिग्रहित कर ली गई । जिसका मुआवजा महिला की खाते में आना था । लेकिन जब अचानक से मां उसे छोड़ कर दूसरे घर चली गई तो बेटे को करोड़ों में मिलने वाले मुआवजे की लालच इस तरह आई की उसने मां का गला ही घोट दिया उसे लगा कहीं मेरी मां सारा मुआवजा अपने बड़े बेटे को ना देदे जिसके बाद उसने वो कदम उठाया जिससे सारी मानवता, मर्यादा, रिश्ते कलंकित हो गए