नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर किया केस, आखिर क्या पुरा मामला…..

नोरा का आरोप है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में उनका गलत तरीके से नाम लिया गया है।

0
308

नोरा का आरोप है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में उनका गलत तरीके से नाम लिया गया है।

कुछ दिनों से नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुर्खियों में चल रहा है नोरा फतेही ने जैकलीन पर मानहानि का आरोप लगाते हुए कहा है, कि उनका नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में गलत तरीके से लिया गया है। नोरा का आरोप है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से किसी भी तरह का कोई भी गिफ्ट नहीं लिया है।

दरअसल कुछ दिनों पहले नोरा फतेही से ED ने लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की थी और लगभग 50 सवालों के बीच नोरा को लिए गए तोहफों का ब्यौरा देना था। हलाकि, इस मामले में अभी तक कोई फैसला नहीं आया है।

नोरा फतेही ने जैकलीन पर क्यों किया केस?

नोरा फतेही ने अपनी याचिका मे कहा है कि जैकलीन फर्नांडिस ने उनपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं जिनमें ठग सुकेश चंद्रशेखर से नोरा ने महंगे गिफ्ट लिये हैं। नोरा ने अपनी याचिका में जैकलीन के साथ 15 मीडिया हाउस का भी जिक्र किया है। नोरा का आरोप है कि उनके खिलाफ झूठे आरोप को ज्यादा बढ़ाने में मीडिया हाउस भी जिम्मेदार है।

नोरा ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि ‘जैकलीन का बयान अनावश्यक और गलत था। नोरा को बिना वजह घसीटा गया और बदनाम किया गया। नोरा एक ऐसी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं जिसमें करियर पूरी तरह से उनकी छवि पर टिका हुआ है जैकलीन उनके बढ़ते करियर से जलन के कारण वह सीधे तौर पर उनका मुकाबला करने में सक्षम नहीं हैं इसीलिए वो किसी तरह से उनकी छवि को खराब करना चाहती हैं।’