नाग के दो टुकड़े करने के बाद भी नाग ने लिया नागिन का बदला फिर हों गयी शक्स की मौत

0
172

नाग के दो टुकड़े करने के बाद भी नाग ने लिया नागिन का बदला फिर हों गयी शक्स की मौत

करीबन पांच दिन इलाज के बाद किसान की मौत हो गई।

नाग नागिन की आप ने बहुत सी फिल्मे और कहानियाँ देखी- सुनी होंगी, फिल्मो मे आप ने देखा होगा की जब नागिन का कोई शिकार करता हैं तब नाग बदले की भावना से शिकारी से बदला लेता हैं, अगर कोई सच मे जाने- अंजाने किसी नागिन को मार दे और नाग उससे बदला ले ले ये कहानी आपको महज कहानी ही लग रही होंगी लेकिन यह सच हैं ऐसा ही एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है, एक किसान ने अनजाने में नागिन को मार डाला तो उसके बाद गुस्से में नाग फुफकारने लगा। नाग के हमले से बेचने के लिए किसान ने हंसिये से उसके दो टुकड़े कर दिए। दो टुकड़ों में कटने के बाद भी नाग ने उछलकर किसान को डस लिया।

क्या हैं पूरा मामला

यह मामला मध्य प्रदेश के बेगमंगज के महुआखेड़ा गांव की हैं जहाँ पर रहने वाले किसान अनिल शर्मा ने बताया-20 नवंबर का दिन था। मैं अपने ट्रैक्टर से बखरनी के लिए बाड़े से सफाई करवा रहा था। ट्रैक्टर मेरा ड्राइवर नीलेश लोधी चला रहा था। सफाई के दौरान खेत में नाग-नागिन का जोड़ा ट्रैक्टर के टायर की चपेट में आ गया था। ट्रैक्टर से कुचले जाने के कारण नागिन की मौत हो गई। नागिन की मौत के बाद नाग ने फन फैला लिया और फुफकारने लगा। नाग ने मेरे ऊपर दो बार हमले किए। इसके बाद मैंने नाग को दो टुकड़ों में काट दिया। इसके बाद नाग ने तीन फीट छलांग लगाई। जिस हाथ से मैंने उसके दो टुकड़े किए थे उसी हाथ पर सांप ने मुझे डस लिया। सांप के डंसते ही मेरा ड्राइवर मुझे अस्पताल लेकर पहुंचा।

सागर अस्पताल मे शरीर से जहर निकालने के कुछ समय बाद किसान की हालत फिर बिगड़ने लगी फिर उसे सागर से भोपाल रेफर कर दिया गया। जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गयी