एक ऐसा शक्स जिसके चेहरे पर उगे हैं बाल लोग मानते हैं हनुमान

0
240

एक ऐसा शक्स जिसके चेहरे पर उगे हैं बाल लोग मानते हैं हनुमान

क्या आप किसी के चेहरे पर बड़े – बड़े बाल देखे हैं नही देखे होंगे अगर आप के सामने ऐसा कोई आ जाए तो एक बार आप जरूर डरेंगे हम ऐसे ही एक युवक के बारे मे बताने जा रहे है। मध्य प्रदेश के रतलाम में रहने वाला एक लड़का जिसका उम्र महज 17 साल है, इस लड़के को लोग हनुमान कह कर बुलाते है, इस युवक के चेहरे पर बाल देखकर कई लोग इसका कारण जानने के लिए इस युवक को अपने पास भी बुलाते हैं।

आइये जानते इस युवक के बारे मे..

ललित रतलाम जिले के नांदलेट गाव का रहने वाला है। उनके पिता बकटलाल पाटीदार एक किसान हैं। ललित 4 बहनों के एकलौते भाई हैं। वह गांव के सरकारी विद्यालय में 12वीं कक्षा के छात्र हैं। कहा जा रहा है कि बचपन में ललित को बाल हनुमान का रूप मानकर गांव वाले उनकी पूजा भी करते थे। चेहरे पर बाल होने के कारण ललित को खाना खाने में बहुत दिक्कत होती है। क्योंकि खाना खाते वक़्त बाल उनके मुंह में आ जाते हैं।

ललित यूटूबर बनना चाहता हैं

मीडिया से बात करते हुए ललित ने बताया कि वह एक यूट्यूबर बनना चाहते हैं। इसके लिए वह कोशिश भी कर रहे हैं। ललित के घरवालों का कहना है कि बचपन से ही ललित के चेहरे पर लंबे-लंबे बाल थे। हमने कई चिकित्सकों को दिखाया मगर सभी ने कहा कि यह एक लाइलाज बीमारी है। अब तो हमने सब कुछ ऊपर वाले पर छोड़ दिया है। एक चिकित्सक ने प्लास्टिक सर्जरी की बात की है। जब ललित 21 वर्ष का हो जाएगा तो हम जाँच करवाएंगे